शिक्षिका ने नर्स को थप्पड़ मारा, मोबाइल तोड़ा फिर......

 

मेरठ कैंट स्थित केंद्रीय विद्यालयब लाइंस में एक शिक्षिका ने डिस्पेसनरी की नर्स निशा को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। शिक्षिका क्लास रूम में बेहोश हो गई थीं।

नर्स उन्हें उपचार के लिए ले जा रही थी।


पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय शिक्षिका शनिवार सुबह क्लासरूम में छात्र- छात्राओं को पढ़ाते समय बेहोश हो गई। सूचना पर स्कूल डिस्पेंसरी की नर्स निशा क्लासरूम में पहुंची वह बेहोश शिक्षिका को स्ट्रेचर से डिस्पेंसरी ले जा रही थीं।

इसी दौरान शिक्षिका को होश आ गया। उन्होंने नर्स से पूछा कि मुझे कहां ले जा रहे हो नर्स कुछ बताती उससे पहले  ही शिक्षिका ने थप्पड़ मार दिया।

नर्स का मोबाइल छीनकर फेंक दिया एक छात्र के सिर में लगने के बाद मोबाइल दीवार से टकराकर टूट गया। सूचना पर रजबन बाजार पुलिस चौकी

इंचार्ज श्योराज सिंह स्कूल पहुंचे। निशा ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शिक्षिका के पति को स्कूल में बुलाया और मोबाइल ठीक कराने की बात कही। चौकी इंचार्ज ने कहा कि दोनों पक्षों की सहमति बनेगी तो मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे।

सीओ सदर कैंट रूपाली राय ने बया कि मामला स्कूल से जुड़ा है। दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जाएंगे।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇