कक्षा छह के छात्र को शिक्षक ने डंडे से पीटा, पुलिस ने लिया हिरासत में

 

फिरोजाबाद डीएवी इंटर कॉलेज के एक शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी। इस दौरान छात्र के सिर में डंडा लगने से वह घायल हो गया। छात्र के घायल होने की सूचना पर परिजन कॉलेज आ पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस भी आ पहुंची आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। घायल छात्र का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। देर शाम तक छात्र के परिजन ने अध्यापक के खिलाफ तहरीर नहीं दी थी।





उत्तर थाना क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मीनगर निवासी विनय प्रताप कोटला चुंगी स्थित डीएवी इंटर कॉलेज में कक्षा छह में पड़ता है। बृहस्पतिवार को वह छात्रों के साथ कॉलेज में घूम रहा था। तभी अध्यापक ने उसको पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

पिटाई के दौरान छात्र के सिर में डंडा लग गया। इससे वह घायल हो गया। सूचना पर परिजन भी कॉलेज पहुंच गए। अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच स्कूल स्टाफ ने आक्रोशित परिजन को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र के परिजन अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

सूचना पर उत्तर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छात्र के परिजन को समझाकर मामले की शांत करा दिया। घायल छात्र का पुलिस ने सरकारी ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरी परीक्षण कराने के साथ ही अध्यापक को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि छात्र स्कूल में घूम रहा था। तभी अध्यापक ने उसकी पिटाई कर दो पिटाई के दौरान छात्र के सिर में डंडा लगा था। छात्र का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। अध्यापक के खिलाफ देर शाम तक तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी अध्यापक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇