ट्यूशन के समय बच्चों को बेरहमी से पीटता था शिक्षक, घर में लगी सीसीटीवी में टीचर की खोल दी बोल, देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जिसमें एक शिक्षक बच्चे को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। शिक्षक घर पर कोचिंग पढ़ाने आता था। बच्चों की शिकायत पर पिता ने घर में सीसीटीवी लगवाया तो शिक्षक की असलियत पता चली। वीडियो कन्नौज जिले का बताया जा रहा है। कस्बा के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी गौरव चौरसिया के घर पर बेटी कशिश व बेटा स्पर्श को पिछले कई माह से कस्बे के सरोजनी नगर निवासी एक अध्यापक ट्यूशन पढ़ाने आता है।

बच्चों ने मां और पिता से कुछ दिन पूर्व शिक्षक पर बेवजह पिटाई करने की शिकायत की थी। जिसको उन लोगों ने गंभीरता से लेते हुए कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। जिसकी भनक अध्यापक को नहीं लगने दी। अध्यापक ने बच्चों के साथ मारपीट की तो पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया। अभिभावक ने कैमरे में कैद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, साथ ही शिक्षक पर बेवजह बच्चों से मारपीट करने का आरोप लगाए। अध्यापक की मारपीट से बच्चे दहशत में हैं। अध्यापक के सामने बच्चे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल मामला कुछ भी हो लेकिन वीडियो वायरल होने से कस्बा समेत इलाके में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।


अध्यापक ने कहा मांग ली माफी, फिर भी किया वायरल

इस मामले में अध्यापक का कहना है कि बच्चों के होमवर्क न किए जाने से बच्चों को डराने के लिए थोड़ी पिटाई की गई थी। उनका उद्देश्य बच्चों के साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार करना न कभी रहा है और न रहेगा। इस संबंध में अभिभावक ने शिकायत की थी। जिसकी उन्होंने माफी मांगते हुए भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न होने का भी वादा किया था। इसके बावजूद अभिभावक ने पिटाई का वीडियो वायरल किया है।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇