स्कूल को निकला छात्र कल से गायब


मोढ़,

शहर कोतवाली क्षेत्र के बीजापुर गाँव निवासी 17 वर्षीय छात्र गुरुवार से गायब है। दूसरे दिन शुक्रवार को उसके न मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों ने मोढ़ बाजार त्रिमुहानी पर सड़क जाम कर दिया। उनका कहना है कि बच्चा चोर गिरोह का हाथ छात्र के गायब करने में है।

उक्त गाँव निवासी पवन गौतम का बेटा मनी गौतम सेवा सदन इंटर कॉलेज में नौ में पढ़ता है। पिता ने गुरुवार की शाम मोढ़ पुलिस चौकी में दिए गए तहरीर में कहा कि बेटा साइकिल से गुरुवार को स्कूल गया था। दोपहर बाद न आने पर आसपास और रिश्तेदार के यहां तलाश किया गया, लेकिन मिला नहीं। मामले से पुलिस को भी अवगत कराया गया था।

उधर, दूसरे दिन बच्चा चोरी की आंशका जताते हुए परिजन और ग्रामीण कालेज के पास पहुँच कर वहीं सड़क जाम कर दिए। पुलिस के समझाने पर वे माने और मोढ़ बाज़ार आकर त्रिमुहानी पर फिर जाम लगा दिया। लोगों को पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है। ग्रामीण आला अफसरों को बुलाने की जिद पर अड़े हैं। सड़क जाम के कारण राहगीरों को आवागमन में दिक्क़तें हो रही हैं।

शहर कोतवाल गगनराज सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर गुरुवार की रात में ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज किया गया है। बच्चा चोरी की बात से इनकार करते हुए जल्द ही छात्र को बरामद करने का दावा किया।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇