प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली शिक्षिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा


शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमाशिक्षिका का वायरल हुआ था वीडियो

प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली शिक्षिका की थाने में तहरीर देने के बाद भी केस नहीं दर्ज हुआ। इसके बाद शिक्षिका का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें उसने कहा था कि रात को आरोपित गुंडों के साथ उसके घर पहुंचे। शिकायत वापस लेने के लिए धमकी दी। उसने वीडियो में कहा था कि उसे न्याय न मिला तो वह जान दे देगी।

कोहंडौर, कस्बे में संचालित एक पब्लिक स्कूल की शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने और उसके पिता पर मारने पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गुरुवार को सीओ सिटी ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

कस्बे के करीब एक गांव की रहने वाली युवती पब्लिक स्कूल में शिक्षिका है। आरोप है कि तीन साल पहले प्रिंसिपल जयसिंह मौर्य ने उससे अपने कमरे में छेड़खानी की। विरोध करने पर माफी मांगी और शादी का वायदा किया। इसके बाद वह लगातार रेप करता रहा। सात सितंबर को दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि प्रिंसिपल के बुलाने पर उसके पिता आए और शिक्षिका को स्कूल में पीटा। जातिसूचक गालियां दीं और दुपट्टे से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। उसका वीडियो कॉल और व्हाट्सएप चैट वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। बुधवार रात प्रिंसिपल के खिलाफ दुष्कर्म और उसके पिता के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी की एफआईआर दर्ज की गई। सीओ सिटी सुबोध गौतम ने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों से मामले की जानकारी ली। सीओ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇