स्कूली बच्चों ने लिखा डीएम आगरा काे पत्र, डीएम सर, मैडम पर मत कीजिए कार्रवाई, बताया क्यों किया था फेसबुक पर लाइव


स्कूली बच्चों ने लिखा डीएम आगरा काे पत्र, डीएम सर, मैडम पर मत कीजिए कार्रवाई, बताया क्यों किया था फेसबुक पर लाइव




आगरा, डॉ संदीप शर्मा। डीएम सर, मैडम के खिलाफ कार्रवाई न करें। यदि उन पर कार्रवाई हुई, तो हमारी पढ़ाई प्रभावित हो जाएगी क्योंकि वहीं हमें पढ़ाती हैं। हम सभी बच्चे आपसे निवेदन करते हैं कि विद्यालय आएं और हमसे बात करें। मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर यह पत्र वायरल हुआ, जिसे कंपोजिट कन्या विद्यालय जगदीशपुरा के विद्यार्थियों ने लिखा था।


इसमें वह डीएम से अपील कर रहे थे कि उनकी द्विव्यांग शिक्षिका और उच्च प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका के बीच चल रहे विवाद की कहानी लिखते हुए मामले की विद्यालय आकर जांच करने की मांग की। उनका कहना था विद्यालय में आकर रोज होने वाले इस विवाद से हमें मुक्ति दिलाएं, ताकि हमारी पढाई पटरी पर लौट सके।

फेसबुक लाइव पर भी दी सफाई

विद्यार्थियों के वायरल पत्र में यह भी लिखा है कि दिव्यांग शिक्षिका फेसबुक लाइव इसलिए करती हैं क्योंकि उनका फोन छीना गया था, सोमवार को यह घटना फिर हो गई। उनके साथ मारपीट न हो, इसलिए वह फेसबुक लाइव करती हैं।

दूसरी शिक्षिका पर लगाया आरोप

बच्चों ने विवाद में शामिल दूसरी शिक्षिका पर भी जबरन लड़ने का आरोप लगाया है, साथ ही अधिकारियों से मुलाकात की है कि वह विद्यालय में आकर मामले की जांच करें और रोज-रोज होने वाले झगड़ों से उन्हें मुक्ति दिलाएं।


पत्र पर उठ रहे सवाल भी

सोमवार को उक्त दिव्यांग शिक्षिका ने सीडीओ के साथ तड़का भड़की होने की घटना का फेसबुक लाइव किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सीडीओ ने बिना उनकी बात सुने उन्हें गेट आउट कहते हुए निलंबित करने की धमकी दी। लिहाजा दूसरे पक्ष का कहना है कि विद्यार्थियों के नाम से लिखा गया यह पत्र भी जानकर वायरल कराया गया है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇