12वीं के छात्र की हत्या, जंगल में मिला शव, जानें क्या है मामला


 कानपुर। श्यामनगर के डॉ. वीरेंद्र स्वरूप स्कूल के 12वीं के छात्र रोनिल सरकार (18) की हत्या कर दी गई। चंदा इलाके के जंगल में रेलवे ट्रैक के किनारे मंगलवार सुबह छात्र का शव पड़ा मिला। छात्र सोमवार को स्कूल से घर के लिए निकला था। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का परीक्षण कर आसपास के लोगों से पूछताछ की। फिलहाल अभी तक कोई पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।





श्यामनगर डी ब्लॉक स्थित दिव्य धाम अपार्टमेंट निवासी संजय सरकार एक ज्वैलरी की दुकान में मैनेजर हैं। संजय के मुताबिक उनका बेटा रोनिल सोमवार सुबह स्कूल गया था। उसके बाद वह नहीं लौटा। स्कूल से जानकारी हुई कि रोनिल छुट्टी होने के बाद निकल गया था। काफी देर तक जोन चलती रही। आखिर में परिजनों ने चकेरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जांच चल ही रही थी कि मंगलवार सुबह चंदरी रेलवे स्टेशन के पास जंगलों में रोनिल का शव पड़ा होने की सूचना मिली। परिजनों ने उसकी शिनाख्त की।


स्कूल प्रशासन से संपर्क करने पर स्पष्ट हुआ कि रोनिल सुबह समय पर स्कूल पहुंचा था। दोपहर को 1:40 बजे छुट्टी हुई। दोपहर 1:56 बजे वह स्कूल से निकला सीसीटीवी फुटेज में यह स्कूल से निकलते दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह कहा गया? किसके साथ गया? चंदारी रेलवे स्टेशन के पास के जंगल तक वह कैसे पहुंचा? इन सवालों के जवाब पुलिस खोज रही है।