शिक्षक के ड्राईवर ने शिक्षक को पीटा, 15 तक कॉलेज बंद

जवाहर लाल नेहरु डिग्री कॉलेज में एक शिक्षक के चालक ने एक शिक्षक को पीट दिया। इससे नाराज कॉलेज को 15 फरवरी तक के लिए बंद कर दिया है। शिक्षक का कमरा सील कर दिया है। कॉलेज की ओर से इस मामले की जानकारी कॉलेज की प्रबंध समिति, कुलपति तथा डीएम और एसएसपी को दी गई है।



कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बीबीएस परिहार के अनुसार कॉलेज के शिक्षक संतोष शर्मा ने बताया कि हिन्दी विभाग के अध्यक्ष डॉ. वाचस्पति यादव सरकारी गनर लेकर कॉलेज में आते हैं। इसके कार के चालक ने संतोष शर्मा के साथ अभद्रता कर दी, जब विरोध किया तो पिटाई कर दी। इससे पहले अनूप चतुर्वेदी के साथ भी अभद्रता कर चुका है। उन्होंने बताया कि उनके साथ बाहरी लोग भी कॉलेज आते हैं। ऐसे में कॉलेज में भय का वातावरण हो गया है। कई बार समझाने के बाद भी वह मान नहीं रहे हैं। इस संबंध में कॉलेज के प्रबंधक, राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्व विद्यालय के कुलपति को अवगत कराया जा चुका है। इन घटनाओं से आहत होकर शिक्षकों ने हड़तला कर दी। भय का माहौल देखते हुए 15 फरवरी तक कॉलेज को बंद कर दिया गया है।

कॉलेज में शिक्षक के साथ मारपीट होने संबंधी जानकारी मिली है। यह बहुत ही खराब घटना है। इस संबंध में शीघ्र ही प्रबंध समिति की बैठक बुलाई गई है। बैठक में जो निर्णय होगा इसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

रामनरेश मिश्रा एडवोकेट

सचिव, जवाहर लाल नेहरू डिग्री कॉलेज एटा