स्कूल प्रबंधक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा

मेजा थाना क्षेत्र के खानपुर स्थित मां गंगा पब्लिक स्कूल के प्रबंधक योगेश गुप्ता द्वारा एक बच्चे के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो की पुष्टि आपका अपना समाचार पत्र हिन्दुस्तान नहीं करता। दूसरी ओर इसी वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस अधिकारियों ने मेजा पुलिस टीम को जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश जारी कर दिया।


योगेश गुप्ता खानपुर स्थित अपने घर पर ही मां गंगा पब्लिक स्कूल के नाम से विद्यालय चलाते हैं। मामले की जानकारी पर फोन पर हुई बात के दौरान उन्होंने बताया कि यह घटना चार महीने पूर्व की है। उन्होंने कहा कि बच्चे को उसके अभिभावक स्कूल लेकर आये थे, उन्होंने ही बच्चे को स्कूल न आने के लिए डांटने और पीटने के लिए उनसे कहा। अभिभावक के कहने पर हमनें बच्चे को उनके सामने डंडा लेकर डराया धमकाया। दूसरी ओर एक आडियो वायरल हुआ है जिसमें बच्चे के माता-पिता प्रबंधक से बात कर रहे हैं और घटना शुक्रवार की बता रहे हैं। प्रबंधक से कह रहे हैं कि मामले में हम कार्रवाई कराएंगे।

इस बारे में मेजा पुलिस टीम आरोपी प्रबंधक योगेश गुप्ता को बुलाकर पूछताछ में जुटी हुई है। इस बारे में मेजा इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र ने बताया कि वायरल वीडियो तीन चार माह पुराना है। बच्चे के पीड़ित परिजनों से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आरोपी प्रबंधक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की