छात्रा को अश्लील फोटो भेजने वाला शिक्षक सस्पेंड, रसोईया और टीचर ने भी कहा-अश्लील हरकतें करता है आरोपी


मुरादाबाद 

स्कूल की महिला कर्मचारी की बेटी को अश्लील फोटो भेजने के आरोपी शिक्षक फहीम हुसैन को बीएसए बीपी सिंह ने सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले ABSA सुभाष चंद्र ने शिक्षक को क्लीन चिट दे दी थी। बीएसए ने एबीएसए की इस जांच रिपोर्ट को भी संदिग्ध और असंतोषजनक मानते हुए खारिज कर दिया है।



मामला मुरादाबाद ग्रामीण ब्लॉक के एक उच्च प्राथमिक स्कूल से जुड़ा है। यहां तैनात सहायक अध्यापक फहीम हुसैन ने 30 जनवरी की रात करीब साढ़े दस बजे अपने स्कूल की महिला कर्मचारी की 12 वीं में पढ़ने वाली बेटी को अश्लील तस्वीर व्हाट्सएप पर भेजी थी। जिसकी शिकायत महिला ने कटघर थाने में और विभागीय अफसरों से की थी। महिला ने IGRS पर भी मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

ABSA ने कहा था- रूम पर आकर मिलो
महिला की ओर से आईजीआरएस पर दर्ज कराई गई शिकायत की जांच एबीएसए ने की थी। पीड़िता का आरोप है कि एबीएसए स्कूल में जांच करने गए तो दूसरे स्कूलों के दो टीचरों को साथ लेकर गए थे। स्कूल में स्टाफ ने शिक्षक फहीम की हरकतों के बारे में अपने बयान दिए थे।


पीड़िता का कहना है कि स्टाफ के बयान लेने के बाद एबीएसए ने उनसे कहा था कि जांच सही करानी है तो रूम पर आकर मिलो। महिला का कहना है कि उसने एबीएसए की बात नहीं मानी तो साक्ष्य होने के बाद भी उसकी शिकायत को खारिज करते हुए एबीएसए ने अपनी जांच में आरोपी शिक्षक फहीम हुसैन को क्लीन चिट दे दी थी।


रसोईया और टीचर ने भी कहा-अश्लील हरकतें करता है आरोपी

स्कूल की एक अन्य महिला टीचर और रसाईया ने भी शिक्षक फहीम हुसैन पर अश्लील आचरण करने के आरोप लगाए हैं। दोनों ने लिखित बयान बीएसए कार्यालय में दिए हैं। इन दोनों ने महिला कर्मचारी के आरोपों की पुष्टि करते हुए कहा है कि, स्कूल की छात्राओं के साथ भी इस शिक्षक का आचरण अश्लील रहता है।