भोजन, नाश्ता में धांधली पर आक्रोशित हो गए विद्यार्थी आश्रम पद्धति विद्यालय में हंगामा, पुलिस पहुंची



मऊआइमा। कस्बे के मुस्तफाबाद मोहल्ला निवासी सूरज गौतम का आरोप है कि तीन बत्ती पर कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। बीच-बचाव करने गया तो उसे जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की गई। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत मऊआइमा थाने में की है।

कोरांव/गिरगोंठा, हिन्दुस्तान संवाद। बुधवार सुबह कोरांव के राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय नग्ई का पुरा में कक्षा 6 से 12 तक के कुछ बच्चों को नाश्ता नही मिला। जिसको लेकर सुबह से ही माहौल गर्म था। इसी बीच मेस का टेंडर चलाने वाले भीमा तथा स्थानीय सुपरवाइजर एक व्यक्ति ने बच्चों को धमकी दिया कि जो इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से करेगा उसको देख लिया जाएगा। हालांकि बुधवार को प्रधानाचार्य और बड़े बाबू के अनुपस्थिति में बच्चों ने हंगामा कर दिया।

जानकारी यूपी 100 पुलिस सहित स्थानीय प्रशासन को हुई तो इंस्पेक्टर कोरांव धीरेंद्र सिंह दलबल के साथ स्कूल में पहुंचे और स्थिति को शांत कराया। जानकारी एसडीएम शुभम यादव और तहसीलदार अनिल वर्मा को दे दी गई है।

बच्चो का आरोप है कि बुधवार सुबह भी कुछ छात्रों को नास्ता घट गया। फिर शाम को चार बजे के बाद भी वही हुआ। इसी को लेकर कुछ छात्रो ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसी बीच स्कूल के पडोस का छात्र कीर्तमान कुछ साथियों को लेकर स्कूल में घुस आया और कृष्ण कुमार नामक एक छात्र के साथ मारपीट करने लगा। स्कूल में मौजूद कीर्तिमान अपनी बाइक लेकर भागने लगा तो मारपीट कर रहे छात्रों ने गेट पर ताला जड़ दिया। यह देख हंगामा मच गया।