शिक्षक द्वारा अश्लील फोटो भेजने के मामले में नहीं हुई सुनवाई

मुरादाबाद। एक शिक्षक द्वारा चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी की बेटी को अश्लील फोटो भेजने के मामले में सोमवार को बीएसए के यहां सुनवाई नहीं हो सकी। अब सुनवाई मंगलवार को होगी।मुरादाबाद ग्रामीण क्षेत्र के एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में एक महिला कार्यरत हैं। 



उन्होंने मामले की शिकायत थाना कटघर, जनसुनवाई पोर्टल और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से की थी। पीड़ित महिला ने बताया कि सहायक अध्यापक ने 30 जनवरी को उसकी बेटी के व्हॉट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे थे। युवती के टोकने पर उसने फोटो डिलीट कर दिए थे, लेकिन उससे पहले ही युवती उन फोटो का स्क्रीन शॉट ले चुकी थी। पीड़ित महिला के मुताबिक पुलिस ने माफीनामा लिखवाकर मामले में समझौता करवा दिया था, जबकि खंड शिक्षा अधिकारी ने अपनी आख्या में मामले में माफीनामा होने की बात कही। 



इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बीएसए बुद्धप्रिय सिंह ने आख्या में माफीनामा की प्रति व शिकायतकर्ता की शिकायत वापस लेने संबंधी साक्ष्य संलग्न न होने की वजह से सोमवार को सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को बुलाया था। पीड़िता का कहना है कि उसने बीएसए से आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की मांग की है, ताकि वह भविष्य में फिर किसी के साथ ऐसी घटना को अंजाम न दे सके।