शिक्षिका से नाजायज संबंध का बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे किया यह काम

यूपी के हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम जगसरा में स्थित दयाशंकर पब्लिक स्कूल के चार छात्रों ने प्रबंधक से एक शिक्षिका के अवैध संबन्धों का वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर आठ लाख रुपये वसूल लिए। अब और रुपयों की मांग की तो मामला प्रकाश में आकर थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की है। 



दया शंकर पब्लिक स्कूल जगसरा के प्रबंधक कनौरा आंट निवासी नरेन्द्र प्रताप सिंह ने अतरौली थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि उन्हीं के स्कूल की कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार छात्र बराही निवासी गुफरान हैदर, नरायनपुर सरवा निवासी शिवम शुक्ला, गोनी निवासी प्रांजल रुहेला, सुखउखेड़ा निवासी हिमांशू ने मेरे और एक शिक्षिका के बीच अवैध संबंधों का वीडीओ वायरल कर देने की धमकी दी।

दबाव बनाकर बीते 29 मार्च को गुफरान हैदर और शिवम शुक्ला ने कनौरा आंट स्थित मेरे पेट्रोल पंप पर आकर मुझसे आठ लाख रुपया ले लिया। अब प्रांजल रुहेला और हिमांशू तिवारी उससे रुपये की मांग कर रहे हैं। उसके तीन दिन बाद 31 मार्च को एक फोन नंबर से फोन करके रुपये की मांग गई है। इंस्पेक्टर आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया कि प्रबंधक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।