BEO गंगवार ने समर कैंप संचालित करने वाले सभी स्वयं सेवकों को शिक्षण कार्य के लिए प्रमाण पत्र वितरित किए गए


क्योलडिया ( बरेली) । खंड विकास अधिकारी भदपुरा की अध्यक्षता में ब्लाक संसाधन केंद्र क्योलडिया में आयोजित किया गया, जिसने सभी स्वयं सेवकों का उत्साहवर्धन किया गया स्वयं से पूर्णिमा मिश्रा जो एक विद्यार्थी है उन्होंने समर कैंप में शिक्षण की समझ तथा बच्चो के मनोभाव को जानने के अनुभव साझा किया स्वयं सेवी सेवानिवृत शिक्षक चेतराम गंगवार द्वारा समर कैंप के माध्यम से पुनः बच्चो के साथ जुड़ना एक सुखद अनुभव बताया स्वयं सेवक अशोक राज द्वारा बताया गया समर कैंप में एक शिक्षक के रूप में समाज में छवि बनाना एक अमूल्य निधि है.


खंड शिक्षा अधिकारी त्रिलोकी नाथ गंगवार द्वारा सभी स्वयं सेवकों के शिक्षण कार्य की सराहना करते हुए बताया की समर कैंप के माध्यम से सभी स्वयं सेवकों को समाज में एक विशेष सम्मान मिला है.


उनके आगामी भविष्य में ये अनुभव बहुत काम आने वाला कैंप में उन्हें बहुत सीखने का अवसर मिला है यह उनके लिए अमूल्य है उन्होंने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ए.डी.ओ. पंचायत रंजीत सिंह द्वारा स्वयं सेवकों से कैंप में आने वाली समस्याओं पर बात की तथा उनका बच्चो के साथ कैसा अनुभव रहा इस विषय में बात करते हुए बताया की समर कैंप के माध्यम से बच्चों की शिक्षा में निरंतरता बनी रही बच्चों ने समय का बेहतर उपयोग किया ।




 



खंड विकास अधिकारी भगवानदास ने सभी स्वयं सेवकों के कार्य की सराहना की कार्यक्रम का संचालन संजीव सिंह द्वारा किया गया उन्होंने शिक्षा से समाज को जागृत करना और एक उत्कृष्ट समाज के सृजन करने में उनका योगदान हमेशा सराहनीय प्रयास है ।


कार्यक्रम में शिक्षक ओम बाबू, शशांक गंगवार, लालता प्रसाद, सुधांशु, अवधेश, स्वयं सेवक अशोक राज, महेंद्रपाल, अनामिका गंगवार, मंजू, श्रृष्टि गंगवार, अनामिका मिश्रा सहित सभी की प्रतिभागिता रही ।