"सरकार और अधिकारियों की तारीफ करो,ग्रुप में भेजो..तुम्हारा फायदा होगा"-बेसिक शिक्षा परिषद सचिव एक चयनित अभ्यर्थी के पति से बोले




प्रयागराज। बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव, महानिदेशक (स्कूल शिक्षा) और सरकार की तारीफ करते करो…. तबादला सूची निरस्त नहीं होने देंगे। इन बातों को अलग-अलग ग्रुप में फैलाओ। हाईकोर्ट में चल रहे नाएं महेंद्र पाल के मुकदमे पर आदेश आते ही तबादला सूची जारी कर दी जाएगी। भरोसा रखो इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।





बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव को प्रताप सिंह बघेल और 69 हजार शिक्षक भर्ती की चयनित गाजीपुर की एक अभ्यर्थी के पति के बीच हुई इस बातचीत का ऑडियो इन दिनों सोशल गलियारे में छाया हुआ है।


हालांकि, अमर उजाला इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता, जिसमें सचिव एक अभ्यर्थी के पति से कह रहे हैं कि तुम अपने ग्रुपों में चलाओ, लिखो कि इन ‘सरकार अच्छा काम कर रही है। मेरी तथा डीजी साहब की प्रशंसा करो। पक्ष में माहौल बनाओ। फिर, हम वहीं कुछ करेंगे, जिससे तुम लोगों का फायदा होगा।



सचिव भरोसा दिला रहे हैं कि नहीं तबादला सूची में कोई बदलाव नहीं आ होगा। बस, हाईकोर्ट का आदेश आने कु तक इंतजार करना पड़ेगा, तब तक शुक्र तुम सब माहौल बनाओ।