अपना भी हाल तुम्हारे जैसा है साजन: शिक्षिका का गाने पर जमकर डांस , लोगों ने कहा- ये आपत्तिजनक है, फिर हुई कार्यवाही, वीडियो वायरल, रील पर लोग कर रहे ऐसे कॉमेंट, पढ़ें विस्तृत

 बुलन्दशहर, सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग हर जगह रील बनाने में लग जाते हैं, फिर चाहे घर हो या फिर उनके काम करने की जगह। कुछ काम करने की जगह और पेशा ऐसे होते हैं, जहां अनुशासन में रहना जरूरी है। कुछ ऐसा ही पेशा होता है शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का, जिसमें बच्चों को अनुशासन का पाठ सिखाने के लिए खुद को भी उसमें ढालना पड़ता है। अगर शिक्षक ऐसा नहीं करता है तो बच्चों में गलत संदेश जाता है। हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्मी गाने 'अपना भी हाल तुम्हारे जैसा है साजन...' पर डांस करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शिक्षिका हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह स्कूल में छात्र-छात्राओं से अपना डांस करते हुए वीडियो बनवाती हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रील बनाने वाली शिक्षिका का नाम प्रभा नेगी है। आरोप है कि वह स्कूल में स्टूडेंट्स से वीडियो बनवाती हैं। उनके डांस की कई रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। स्कूल के शिक्षकों ने बीएसए से शिक्षिका के खिलाफ शिकायत की है। शिक्षिका की तैनाती रिवाड़ा उच्च प्राथमिक विद्यालय में बताई जा रही है।


सोशल मीडिया में वायरल रील पर लोग कर रहे ऐसे कॉमेंट

वायरल रील में लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। जिसमें कुछ लोग उनके डांस करने को लेकर आपत्ति जता रहे हैं तो कुछ उनके साथ खड़े हैं। डॉ. सुनील नाम के एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना चाहिए। स्थान चयन गलत हो गया है'। वसीम अख्तर नाम के यूजर ने लिखा, 'प्राथमिक स्कूलों में कुछ टीचर्स, स्कूल के बच्चों के साथ फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं,अपनी वाहवाही लूटने के लिए छोटे छोटे बच्चों की तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं।यह महिला उससे थोड़ा आगे निकल गई।स्कूलों में यह सब गलत हो रहा है'। वसीम सानू नाम के यूजर ने लिखा, इसमे आपत्तिजनक क्या हैं?

फ़िलहाल शिक्षिका को निलंबित भी किया जा चुका है. 

👉देखें वीडियो 🎥शिक्षिका का यह वीडियो हुआ था वायर