प्रधानाचार्य ने छात्राओं से की अश्लीलता, किया गया निलंबित


शाहजहांपुर : सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा की बच्चियों से घिनौनी हरकत की गई। आरोप है कि प्रधानाचार्य आसिफ जमाल अश्लीलता करता था। कुछ पीड़ितों ने हिम्मत जुटाकर महिला शिक्षक से मदद मांगी मगर, उन्होंने भी डांटकर चुप करा दिया। डेढ़ महीने से घुट रही बच्चियों ने आखिरकार अभिभावकों को सच बताया, जिसके बाद उसकी करतूत सामने आई। शुक्रवार दोपहर को कई अभिभावकों स्कूल में हंगामा किया, तब कार्रवाई हुई। आरोपित प्रधानाचार्य आसिफ जमाल को निलंबित कर दिया, पुलिस ने हिरासत में लिया है।



स्कूल पहुंचे 12 से अधिक अभिभावकों ने बताया कि बेटियां गुमसुम थीं। गुरुवार शाम को दो छात्राओं ने स्वजन को बताया कि प्रधानाचार्य आसिफ जमाल कक्ष में बुलाकर गंदी हरकत करता है। उन छात्राओं ने कुछ अन्य सहपाठियों के शोषण के बारे में भी बताया।


आरोप है कि प्रधानाचार्य से शिकायत की तो भड़कने लगा, जिसके बाद अभिभावकों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह को फोन कर दिया। आधे घंटे बाद वह स्कूल पहुंचे और छात्राओं व अभिभावकों के बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि बीडीओ विनय मिश्र से विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी, जिसके बाद आसिफ जमाल को निलंबित कर दिया गया। शुक्रवार को बच्चियां स्कूल पहुंचीं और यही आरोप लगाए । अभिभावकों की तहरीर पर रोजा पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।