छात्रा को लेकर फरार हुआ 50 साल का टीचर, साथ ले गई 30 हजार कैश और जेवर, दो महीने से तलाश रही पुलिस

 यूपी: छात्रा को लेकर फरार हुआ 50 साल का टीचर, साथ ले गई 30 हजार कैश और जेवर, दो महीने से तलाश रही पुलिस




गोंडा में एक 50 वर्षीय टीचर अपनी छात्रा को भगा ले गया. जाते समय छात्रा 30 हजार रुपये कैश के साथ घर के सदस्यों के आधार कार्ड भी लेकर चली गई. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि टीचर उनकी बेटी के साथ अपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर रहा है, जिससे समाज में उनकी बदनामी हो रही है.


यूपी के गोंडा में एक 50 वर्षीय टीचर अपनी छात्रा को भगा ले गया. जाते समय छात्रा 30 हजार रुपये कैश के साथ घर के सदस्यों के आधार कार्ड भी ले गई. छात्रा के परिजनों का आरोप टीचर है कि उनकी बेटी के साथ अपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर रहा है, जिससे समाज में उनकी बदनामी हो रही. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है.







बता दें कि पूरा मामला कि गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है. जहां बीती जुलाई को टीचर नाबालिग छात्रा को भगाकर ले गया था. छात्रा अप साथ कैश, जेवर, आधार कार्ड आदि भी ले गई थी. छात्रा के पिता का आरोप है कि टीचर उसे बहला- फुसलाकर ले गया है. उसने लड़की के साथ अपनी अश्लील वीडियो व फोटो गांव वालों को भेजकर वायरल कर दी है. जिसके कारण उनकी बदनामी हो रही है.




तलाश में जुटी पुलिस


लड़की के पिता का कहना है कि करीब 3 महीना हो गए लेकिन पुलिस अभी तक बेटी को बरामद नही कर पाई है. हमे न्याय चाहिए. कब तक यहां-वहां दौड़ते रहेंगे. वहीं, मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा लिखा गया है. गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं.


पुलिस के मुताबिक, आरोपी टीचर लकड़ी का दूर का रिश्तेदार है. उनका एक पुराना अश्लील वीडियो वायरल हुआ है जो आरोपी के घर में बना था. इसमें लड़की व आरोपी दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो की जांच-पड़ताल की जा रही है.




50 वर्षीय आरोपी टीचर गांव में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. वह मूलरूप से बहराइच जिले का निवासी है. फिलहाल, मुकदमा लिखे 2 महीने से अधिक का समय गुजर गया है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.




पीड़ित पिता ने बताई कहानी


लड़की के पिता ने कहा- हमारी लड़की 17 वर्ष की थी. कौशल मास्टर की स्कूल में पढ़ती थी. 24 जुलाई को कौशल उसे लेकर फरार हो गया. FIR दर्ज करवाई है. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 3 महीना हो चुका है. लड़की जेवर, 30 हजार रुपये नगद रुपया, 4 आधार कार्ड भी लेकर गई है. कौशल अब उसके साथ अश्लील फ़ोटो गांव वालों को भेज रहा है.