प्रवक्ता की शर्मनाक करतूत: कॉलेज की दीवारों और दरवाजे पर सहकर्मी की पत्नी के नाम के साथ लिखे आपत्तिजनक शब्द


 

बरेली के एक इंटर कॉलेज के भौतिक विज्ञान प्रवक्ता ने शर्मनाक हरकत कर दी। उसने दूसरे प्रवक्ता की पत्नी के नाम के साथ भौतिक विज्ञान कक्ष के दरवाजे और दीवारों पर आपत्तिजनक शब्द लिख दिए। प्रधानाचार्य से शिकायत करने पर आरोपी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गालियां दीं। उनके चेहरे पर केमिकल फेंकने और गला दबाने की कोशिश की। डीएम के आदेश पर किला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।







कॉलेज के दोनों प्रवक्ताओं के बीच विवाद 16 सितंबर को शुरू हुआ था। विश्व ओजोन दिवस पर कॉलेज में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। दूसरे प्रवक्ता ने बताया कि एक शिक्षक ने व्हाट्सएप ग्रुप में विश्व ओजोन दिवस के कार्यक्रमों संबंधी पोस्ट की थी। 


दरवाजे और दीवारों पर लिख आपत्तिजनक शब्द 


इस पोस्ट पर भौतिक विज्ञान प्रवक्ता विशाल शर्मा ने अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी करते हुए अपमानित करने का काम किया। इसके बाद 28 दिसंबर को विशाल शर्मा ने भौतिक विज्ञान कक्ष के दरवाजे और दीवारों पर उनकी पत्नी के नाम लिखकर आपत्तिजनक शब्द लिख दिए।




दूसरे प्रवक्ता ने प्रधानाचार्य से शिकायत की, लेकिन प्रधानाचार्य ने कार्रवाई नहीं की। शिकायत किए जाने से विशाल शर्मा बौखला गया। उसने चेहरे पर केमिकल फेंकने की कोशिश की और गला भी दबाया। जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गालियां दीं। डीएम के आदेश पर किला पुलिस ने विशाल शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।