26 जनवरी वाले दिन दिल दहला देने घटना, तिरंगा व मिठाई ले स्कूल जा रहीं प्रधानाध्यापिका को ट्रक ने कुचला


कानपुर। गणतंत्र दिवस मनाने के लिए शुक्रवार को तिरंगा, मिठाई व अन्य सामान लेकर स्कूल जा रहीं प्राइमरी स्कूल की प्रधानाध्यापिका की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे में उनके पति घायल हो गए। पुलिस ने चालक को पकड़कर ट्रक कब्जे में लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू की है। सीमा बेगम।




रावतपुर थाना क्षेत्र के सैय्यदनगर निवासी शमशाद आलम की पत्नी सीमा बेगम (56) बिधनू के दुर्जनपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात थीं। भतीजे सुहेल ने बताया कि 26 जनवरी पर स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के लिए चाची सीमा ने मिठाई, तिरंगा, सजावट का सामान, मिठाई आदि खरीदी थी। चाचा शमशाद के साथ स्कूटी से सारा सामान लेकर स्कूल जा रही थीं। नौबस्ता के बंबा रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे सीमा सड़क पर गिरीं और ट्रक के पहिये के नीचे आने से उनकी मौके पर मौत हो गई।



इसके अलावा हादसे में शमशाद भी घायल हो गए। थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि सीमा बेगम के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।




बिधनू जाते समय नौबस्ता, बंबा रोड पर हादसा, पति भी घायल स्कूल में बच्चे व घर में बेटा करता रहा इंतजार



■ दुर्जनपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के छात्र-छात्राएं स्कूल पहुंचकर अपनी शिक्षिका का इंतजार कर रहे थे। हादसे में प्रधानाध्यापिका की मौत की खबर से विद्यालय में मातम छा गया। इसके बाद ध्वजारोहण की औपचारिकता पूरी की गई। वहीं, सीमा बेगन का इकलौता बेटा फैजान भी मां के घर लौटने की राह देख रहा था। जब उसे मां की मौत की खबर मिली तो वह भी बदहवास हो गया।