सब्जी खरीदकर कार में बैठे शिक्षक को बाहर बुलाकर गोली मारी, घायल

 सब्जी खरीदकर कार में बैठे शिक्षक को बाहर बुलाकर गोली मारी, घायल

 


 गजरौला। मंडी समिति में सब्जी खरीद कर कार में बैठे 48 वर्षीय शिक्षक नरेंद्र सिंह को चादर ओढ़कर आए दो बदमाशों में से एक ने तमंचे से गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश भाग गए। फायरिंग की आवाज सुनकर दुकानदार दौड़े। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। पेट में गोली लगने से घायल शिक्षक को लोगों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको मेरठ रेफर कर दिया गया। गोली मारने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मोहल्ला अतरपुरा निवासी नरेंद्र सिंह किसान इंटर कॉलेज खादगुर्जर में शिक्षक हैं। परिजनों ने बताया कि वह सोमवार की सुबह कार लेकर मंडी समिति में सब्जी खरीदने गए थे। उन्होंने कार मंडी समिति की पार्किंग में खड़ी की। सब्जी खरीदने के बाद वह कार में बैठ गए थे। इसी बीच चादर ओढ़कर दो बदमाश आए। जिनमें एक ने शिक्षक को कार से बाहर बुलाया। बाहर आते ही दूसरे ने तमंचे से गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी। जिससे वह लड़खड़ा गए। उधर वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश अपनी बाइक से भाग गए। उन्होंने अपनी बाइक मंडी के बाहर खड़ी कर दी थी। फायरिंग की आवाज सुनकर मंडी के दुकानदार, खरीदार, पल्लेदार दौड़े।







शिक्षक ने परिजनों को फोन कर गोली मारे जाने की सूचना दी। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। इधर आसपास के लोगों ने उनको उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनकी हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मंडी समिति में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कैमरे में दो संदिग्ध लोगों की फुटेज मिली, जो वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हैं। सीओ श्वेताभ भास्कर का कहना है कि शिक्षक को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


प्लानिंग के साथ आए थे बदमाश


शिक्षक नरेंद्र सिंह को गोली मारने वाले दोनों बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। उनका अपना भी कोई मंडी समिति में मौजूद था। जो उनको शायद यह बता रहा था कि शिक्षक ने सब्जी खरीद ली है। अब कार की तरफ जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि शिक्षक कार की तरफ जा रहे हैं। थोड़ी देर में कार में बैठ गए। तभी चादर ओढ़े दो बदमाश आए। उनमें एक के पास सफेद चादर और दूसरे के पास मटमैली रंग की चादर थी।