नशे में झूम रहे अराजकतत्वों ने शिक्षक को पीटा, मुकदमा दर्ज

   Fatehpur खागा। बुदवन गांव से खागा जा रहे कार सवार शिक्षक को बुदवन चौराहे पर नशे में झूम रहे अराजकतत्वों ने रोक लिया और लाठी-डंडे से जमकर पीटा। मारपीट देख रही भीड़ में से निकले दो युवकों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें भी पीट दिया। शिक्षक सहित दोनों युवक घायल हुए।


खागा कोतवाली क्षेत्र के गांव बुदवन के रौतान मोहल्ला निवासी धीरू सिंह सरकारी अध्यापक है। उनकी कौशाम्बी जिले में तैनाती है। वह सोमवार शाम किसी काम से कार से खागा जा रहे थे। बुदवन चौराहे के पास सड़क पर शराब के नशे में करीब 10 युवक बाइक खड़ी करके हुड़दंग मचा रहे थे। इससे जाम भी लग गया था।







शिक्षक अपनी कार से उतरे और दो पहिया वाहनों को किनारे करने कर रास्ते देने की बात कही। आरोप है कि नशे में धुत अराजकतत्वों ने इतनी बात को लेकर धीरू सिंह से गाली-गलौज शुरू कर दी। उन्हें लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट देख रहे भीड़ में से गढ़ी निवासी अमित सिंह व बुदवन निवासी नकुल ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें भी जमकर पीट दिया।


धीरू, अमित व नकुल घायल हुए। हमलावर जानलेवा धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। घायलों ने मेडिकल कराने के बाद कोतवाली पहुंच कर पुलिस को मामले से अवगत कराया। शिक्षक ने सात नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है। कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा