शिक्षक को पीटने के मामले में 11 को भेजा जेल


पलियाकलां। संपूर्णानगर थाना इलाके के पब्लिक इंटर कॉलेज के उप प्रधानाचार्य की कॉलेज परिसर में घुसकर पिटाई करने और फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शिक्षक, उसके भाई समेत 11 लोगों को जेल भेज दिया है। इनके पास से तमंचा और कारतूस के अलावा तीन चारपहिया वाहनों को भी बरामद किया गया है।


सोमवार को संपूर्णानगर के पब्लिक इंटर कॉलेज के उप प्रधानाचार्य अशोक सिंह की स्कूल में ही तैनात शिक्षक विशाल वर्मा ने अपने भाई पुष्पक वर्मा और दर्जनों साथियों के साथ कॉलेज में घुसकर पिटाई कर दी थी। हवाई फायरिंग कर कस्बे में दहशत फैलाने का काम किया था। हमलावरों ने उप प्रधानाचार्य के घर पर धावा बोलते हुए महिलाओं और अन्य परिजनों से भी मारपीट की थी। मामले में लोगों ने 11 आरोपियों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था। थाना प्रभारी मनबोध तिवारी ने बताया कि मंगलवार को सभी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी पुष्पक वर्मा और विशाल मित्रा के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया। घटना में इस्तेमाल की गई एक स्कार्पियो, बलेनो व मारुति कार को भी कब्जे में लिया गया है।







इन्हें किया गया था गिरफ्तार


घटना में शामिल मुख्य आरोपी विशाल पुत्र पुत्र राजकुमार वर्मा निवासी उदयपुर महेवा कोतवाली सदर, उसके भाई पुष्पक वर्मा के अलावा उदयपुर महेवा गांव के दीपक वर्मा पुत्र राजकुमार वर्मा, आयुष पुत्र रामजीवनलाल, पप्पू वर्मा पुत्र लालू वर्मा, सुमित वर्मा पुत्र बाल गोविंद वर्मा, सर्वजीत वर्मा पुत्र रामरतन वर्मा, रवि पुत्र पुत्र सचिन वर्मा निवासी शिव कालोनी, विशाल मित्रा पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी मोहल्ला कमलापुर उदयपुर, सुमित वर्मा पुत्र रामकिशोर वर्मा निवासी गोटैया बाग लखीमपुर को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है।