कुएं में गिरकर शिक्षक की गई जान


भरथना : खेत में गेहूं की फसल में पानी लगा रहे इंटर कालेज के शिक्षक की बिना मुंडेर के कुएं में पैर फिसल कर गिरने से मौत हो गई। वह मंगलवार देर शाम खेत में लगे ट्यूबवेल से फसल में पानी लगाने के लिए गए थे।

ग्राम भिटारी, (अदलीपुर) हाल पता कस्बा के मुहल्ला गोविंदनगर गिरधारीपुरा निवासी पुष्पेंद्र कुमार यादव ताखा ब्लाक के चौधरी जवाहर सिंह इंटर कालेज सुतियानी में हिंदी के प्रवक्ता थे। वह भिटारी गांव में खेतों में खड़ी गेहूं की फसल में ट्यूबवेल से पानी लगा रहे थे। उनके साथ गांव के अन्य लोग अपने-अपने खेतों में पानी लगा रहे थे। तभी ट्यूबवेल के समीप बिना मुंडेर के एक कुएं में पुष्पेंद्र पैर फिसल जाने के कारण गिर गए।



खेतों में मौजूद किसान पहुंचे और पुष्पेंद्र को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से आयुर्विज्ञान वि. ले गए, पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुष्पेंद्र के चचेरे भाई शिरोमणि और जीजा प्रिंस ने बताया कि पुष्पेंद्र मंगलवार शाम गेहूं की फसल में ट्यूबवेल के जरिये पानी लग रहे थे, तभी अचानक पास में स्थित बगैर बाउंड्री के कुएं में पुष्पेंद्र का पैर फिसल जाने के कारण उसमें गिर गए। सुतियानी कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य ओमकार यादव, रनवीर सिंह, विजय सिंह, देवेंद्र यादव, सुनील कुमार, ग्राम प्रधान रज्जन यादव सहित अन्य लोग उनके आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे।