विधान परिषद में उठेगा प्रधानाचार्य से की गई अभद्रता का मुद्दा



गजरौला। शिव इंटर कॉलेज गजरौला में आयोजित बैठक में पूर्व शिक्षक विधायक सुभाष चंद्र शर्मा ने कहा कि कॉलेज के प्रधानाचार्य के साथ की गई अभद्रता को सहन नहीं किया जाएगा। वह इस मुद्दे को शिक्षक विधायक ध्रुव कुमार त्रिपाठी से मिलकर विधान परिषद में उठवाएंगे।








बुधवार को कॉलेज परिसर में आयोजित बैठक में पूर्व शिक्षक विधायक ने कहा कि शिव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ.शलभ भारद्वाज हर कार्य में बढ़चढ़ कर प्रतिभाग करते हैं। उन्होंने किसी कार्य में कभी उदासीनता नहीं दिखाई। लोक सभा चुनाव में उनका बड़ा अच्छा योगदान रहा। इसके बाद प्रधानाचार्य को देख लेने और निलंबित कर देने की धमकी दी। इसके बाद उनके साथ अभद्रता की गई। जिसका आरोप जिला विद्यालय निरीक्षक पर है।




प्रधानाचार्य के साथ की गई अभद्रता को सहन नहीं किया जाएगा। माध्यमिक शिक्षक इस मुद्दे को जोरशोर से उठाएगा। वह शिक्षक विधायक ध्रुव कुमार त्रिपाठी से मिलकर इस मुद्दे को विधान परिषद में उठवाएंगे। इस मौके पर डॉ.शलभ भारद्वाज, गगन अग्रवाल, शरद शर्मा, नरेश दत्त शर्मा, शैलेंद्र कुमार, हरिओम शर्मा, जसपाल, अनिल यादव, नरेंद्र कुमार, ज्ञानेश, धर्मेंद्र सिंह, विशाल अग्रवाल, जीतपाल सिंह आदि मौजूद रहे।