शिक्षक से ज्वाइंनिंग के नाम पर पैसा मांगने पर केस दर्ज

 देवरिया, भलुअनी। स्थानीय क्षेत्र के सोनाड़ी इंटर कॉलेज के प्रबंधक विजय कुमार सिंह और उनके पुत्र सौरभ सिंह पर भलुअनी पुलिस ने धोखाधड़ी, मारपीट सहित अन्य आरोपों में केस दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।
शिक्षक का आरोप है कि प्रबंधक ने स्कूल में ज्वाइनिंग कराने के नाम पर धन वसूला, शेष रकम न देने पर पीटने की धमकी दी। गाजियाबाद के गली नंबर चार, चूना भट्ठी निवासी और आयोग से चयनित शिक्षक श्याम कुमार, क्षितिज कुमार पांडेय, संगीता का आरोप है कि प्रबंधक की ओर से कार्यभार ग्रहण कराने के नाम पर एक-एक लाख रुपये की मांग की गई थी। शिक्षक श्याम कुमार ने 30 हजार रुपये नकद और शेष रकम चेक से भुगतान किया था।



अन्य अध्यापकों ने भी रकम देने की बात कही है। 10 दिसंबर को प्रबंधक और उनके पुत्र ने शेष 20 हजार रुपये की मांग श्याम कुमार से की। असमर्थता जताने पर गाली-गलौज करते हुए पीटने के लिए दौड़ा लिया और धमकी दी। थानाध्यक्ष भलुअनी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि आयोग के शिक्षकों की तहरीर पर सोनाड़ी इंटर कॉलेज के प्रबंधक विजय कुमार सिंह और उनके पुत्र सौरभ सिंह पर धोखाधड़ी आदि आरोपों में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।



👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇