दर्दनाक हादसा: टीईटी अभ्यर्थियों की बेकाबू कार ने बच्ची और अधेड़ को रौंदा, दोनों की मौत


उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) अभ्यर्थियों की कार ने रविवार सुबह दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। कार सवार चार में से दो युवकों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार, रविवार को कार सवार चार युवक टीईटी परीक्षा देने के लिए सिकंदरपुर जा रहे थे। इस दौरान मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा पुल के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जो एक अधेड़ और चार वर्षीय बच्ची को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।

घटना में दिनेश पासवान की चार वर्षीय पुत्री सोनी पासवान निवासी असना बहदुुरा तथा इसी गांव के दिनेश शर्मा (50) की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने मनियर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पढ़ेंः पूर्वांचल में पकड़े गए पांच ‘मुन्ना भाई’, शिक्षक पात्रता परीक्षा में बिहार का सॉल्वर गैंग सक्रियउधर, कार सवार अजय कुमार गुप्ता निवासी सहतवार एवं अजीत कुमार गुप्ता निवासी सहतवार को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले आई।परीक्षार्थियों की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, बाल-बाल बचेयूपीटीईटी देकर वापस आ रहे परीक्षार्थियों की स्कॉर्पियो रविवार शाम बलिया-बक्सर मुख्य मार्ग स्थित चितबड़ागांव पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। संयोग अच्छा रहा कि केवल स्कॉर्पियो ही क्षतिग्रस्त हुई, उसमें सवार सभी परीक्षार्थी बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि सभी परीक्षार्थी बक्सर (बिहार) से परीक्षा देने आए थे।