परिषदीय शिक्षिका ने व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट की मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो

 फिरोजाबाद । Primary ka master .

टूंडला विकास खंड की एक शिक्षिका द्वारा ब्लॉक के प्रधानाध्यापकों के ग्रुप पर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री एवं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया गया। इस मामले को शिक्षाधिकारियों ने गंभीरता से लिया है। बीएसए अंजलि अग्रवाल ने खंड शिक्षाधिकारी राजेश चौधरी से रिपोर्ट तलब की है, ताकि शिक्षिका के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा सके।


फीरोजाबाद के हर ब्लॉक में खंड शिक्षाधिकारी स्तर पर विभाग का एक ग्रुप बना हुआ है, ताकि ब्लॉक संसाधन केंद्र से जारी होने वाले आदेश प्रधानाध्यापकों तक पहुंच सकें। इस ग्रुप पर फिरोजाबाद विधानसभा मतदान से पहले टूंडला के नगलादल स्कूल में तैनात इंचार्ज प्रधानाध्यापिका ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं अखिलेश यादव की आपत्तिजनक फोटो शेयर कर दी।


 
इस फोटो में दोनों को दूल्हा-दुल्हन के रूप में दिखाया गया है। अब इस ग्रुप पर डाली गई पोस्ट के स्क्रीन शॉट शिक्षकों के मोबाइल पर वायरल हो गए हैं। इस पर बीएसए ने इसे गंभीरता से लेते हुए खंड शिक्षाधिकारी से आख्या मांगी है।

बीईओ ने उसी दिन टोका था शिक्षिका को : टूंडला ब्लॉक के खंड शिक्षाधिकारी ने शिक्षिका की पोस्ट के तत्काल बाद में इसी ग्रुप पर पोस्ट किया था कि यह सरकारी ग्रुप है एवं आचार संहिता का उल्लंघन भी, लेकिन उक्त शिक्षिका पर कार्रवाई न होने से भी ब्लॉक में चर्चाएं जोरों पर हैं।