अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण: शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण को लेकर शिक्षक संघ ने बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह से की मुलाकात - मिले सकारात्मक संकेत

शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण को लेकर शिक्षक संघ ने बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह से की मुलाकात - मिले सकारात्मक संकेत




बुंदेलखण्ड प्राथमिक शिक्षक संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने बेसिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार माननीय संदीप सिंह से लखनऊ में उनके आवास पर भेंट कर बधाई व शुभकामनाएं दी। 


 
वार्ता के क्रम में परिषदीय शिक्षकों के बहुप्रतीक्षित पदोन्नति एवं अंतर्जनपदीय और जनपद के अंदर स्थानांतरण समय से पूर्ण माननीय शिक्षा मंत्री महोदय ने संदीप सिंह जी ने सकारात्मक संकेत दिए हैं।

शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष/जिलाध्यक्ष झाँसी जितेंद्र दीक्षित, बुंदेलखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष मृत्यंन्जय सिंह, प्रदेश महामंत्री देवेश शर्मा, प्रदेशीय उपाध्यक्ष आनंद मोहन मिश्रा, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ झांसी के जिला संयुक्त मंत्री शिव कुमार पाराशर उपस्थित रहे। प्रदेश महामंत्री देवेश शर्मा ने कहा पदोन्नति एवं अंतर्जनपदीय और जनपद के अंदर स्थानांतरण समय से न किया जाना आर्थिक और मानसिक शोषण है।



प्रांतीय सह प्रवक्ता विशाल जैन पवा ने कहा यह प्रक्रिया वर्षों से लाम्बित है जिसे शीघ्र पूर्ण किया जाना चाहिए, यूपी के परिषदीय शिक्षक हतोत्साहित हैं और तनाव झेल रहे हैं। प्रांतीय प्रवक्ता वीर दुबे ने सभी का आभार व्यक्त किया।