शिक्षिका ने भूतपूर्व सैनिक गार्ड को गाली देने के बाद डंडे से पीटा, केस दर्ज

समाज में शिक्षिक तथा शिक्षिका को मार्गदर्शक तथा पथ प्रदर्शक माना जाता है। ताजनगरी में एक शिक्षिका ने ऐसा कृत्य किया, जिसने शिक्षक समाज को शर्मसार कर दिया है। कालोनी के गार्ड भूतपूर्व सैनिक गार्ड पर गालियों की बौछार करने के बाद शिक्षिका ने डंडों से भी पीटा। गार्ड की तहरीर पर महिला शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


न्यू आगरा थाने के पास एलआइसी कालोनी में रविवार को कई लोगों को चोटिल करनेवाले श्वानों को भगाने से नाराज महिला पूर्व सैनिक गार्ड से भिड़ गई। उस गार्ड से काफी देर तक गाली-गलौज करने वाली इस शिक्षिका ने बाद में गार्ड को डंडे पीटा। इंटरनेट मीडिया पर महिला के गार्ड पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला काफी तूल पकड़ गया। उस गार्ड की तहरीर पर महिला के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।


महिला कुत्ते भगाने को लेकर गार्ड को गालियां देने लगी

कालोनी में शाम को महिला टीचर एक युवती के साथ आई। उस समय महिला कुत्ते भगाने को लेकर गार्ड को गालियां देने लगी और फिर उसे डंडे से पीटा। गार्ड कारण जानने के प्रयास में था, लेकिन महिला टीचर ने धाराप्रवाह गाली देते हुए लगातार डंडे बरसाए। महिला टीचर गार्ड पर आरोप लगा रही थी कि वह कुत्तों को मारता है। गार्ड कहता रहा कि कालोनी में गंदगी न करें, इसलिए वह कुत्तों को यहां से भगा देता है, मारता नहीं है। परिसर की सुरक्षा करना उसकी जिम्मेदारी है। इसी बात को लेकर महिला टीचर आपा खो बैठती और गार्ड पर डंडे बरसा देती है। घटना के जो महिला वहां पर टीचर के साथ थी वह भाजपा नेत्री थी।



महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। मामले में पुलिस ने गार्ड की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। गार्ड की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। महिला शिक्षिका बताई जा रही है। पुलिस उसका नाम-पता जानने का प्रयास कर रही है।


आवारा कुत्तों को लेकर विवाद पर सीओ हरीपर्वत सत्य नरायन ने बताया कि सदर के रहने वाले अखिलेश सिंह भूतपूर्व सैनिक हैं। वह एलआईसी आफिसर्स कालोनी में गार्ड की नौकरी करते हैं। गार्ड ने पुलिस को बताया कि कालोनी में बाहरी गली के कुत्ते घुस आते हैं। इसके बाद वह गंदगी करते हैं। कालोनी के लोगों को काट भी लेते हैं। ऐसे में उन्होंने कुछ कुत्तों को भगा दिया था।


प्रदेश में बीते तीन दिन में थप्पड़बाज युवतियों के कारनामे के बाद आगरा की डंडेबाज टीचर चर्चा में हैं। लखनऊ की थप्पड़ गर्ल तथा नोएडा की थप्पड़ युवती के बाद आगरा की डंडे बरसाने वाली शिक्षिका के कृत्य से महिलाओं की सहनशीलता पर भी सवाल उठने लगे हैं। लखनऊ की थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी के बाद हाल ही में नोएडा से महिला का वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक शख्स पर थप्पड़ों की बरसात करती नजर आई। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇