दिल्ली पुलिस का सिपाही बन शिक्षक से मांगी तीन लाख रुपये की रंगदारी


 एटा। दिल्ली पुलिस का सिपाही बनकर शिक्षक से तीन लाख रुपये को रंगदारी मांगने के मामले में न्यायालय के आदेश पर केस दर्ज हुआ है।

शहर के मोहल्ला शांति नगर निवासी एक शिक्षक ने नई दिल्ली निवासी युवक सहित एक अन्य पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पीड़ित शिक्षक ने आरोपियों द्वारा लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। उसका कहना है रंगदारी मागने वाले युवकों ने खुद को दिल्ली पुलिस में होने की बात कही है। मोहल्ला शांति नगर निवासी विपिन कुमार ने कोतवाली नगर में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया वह उच्च प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत है। उसका भाई दीपक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।



कहा कि दिल्ली के बजौरावाद निवासी संजय गुप्ता और मैनपुरी जनपद के रटेरा गांव निवासी नरेंद्र यादव कई महीनों से उसे फोन कर 3 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे हैं जबकि वह उन दोनों को जानता भी नहीं है। शिक्षक ने बताया संजय गुप्ता द्वारा धमकी दी जा रही है कि वह दिल्ली पुलिस में नौकरी करता है जिसके कारण उसे और उसके परिजन को दिल्ली में झूठे मुकदमे में फंसा देंगे तथा तीन से 6 लाख वसूल कर लेगा। 



शिक्षक ने बताया 13 मई को संजय गुप्ता द्वारा एटा में रेलवे पुल के पास उसे बुलाया गया और गाली गलौज कर 3 लाख रुपये की रंगदारी देने की बात कही। कोतवाली नगर के प्रभारी डॉक्टर सुधीर राघव ने बताया रिपोर्ट दर्ज की गई है मामले की जांच की जा रही है।