स्कूल जा रहे आठवीं के छात्र की बेकाबू ट्रैक्टर से कुचलकर मौत


 कोन थाना क्षेत्र में मिटिहिनिया गांव में बुधवार को स्कूल जा रहे आठवीं के छात्र को ट्रैक्टर से कुचल कर मौत हो गई। छात्र उसी ट्रैक्टर पर बैठ कर स्कूल जा रहा था क्षतिग्रस्त सड़क के चलते वह नीचे आ गिरा और ट्रैक्टर के पहिए ने उसे कुचल डाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



'मिटिहिनिया गांव निवासी  राजू कुशवाहा का पुत्र संदीप  (15) महीउद्दीनपुर स्थित एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था। बुधवार की सुबह वह गांव के अन्य लड़कों के साथ स्कूल जाने के लिए निकला। ग्रामीणों के मुताबिक रास्ते में गांव का हो ट्रैक्टर देखकर सभी छात्र उस पर सवार हो गए। उबड़ खाबड़ सड़क में उछलने से ट्रैक्टर पर सवार संदीप नीचे गिर पड़ा। ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ग्रामीण उसे पीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने  मृत घोषित कर दिया।






छात्र के मौत की खबर मिलते हो परिजन बिलख पड़े। संदीप तीन भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था पिता मजदूरी कर परिवार का भरणपोषण करते थे बेटे की मौत से मां लीलावती देवी और पिता राजू सहित परिवार के अन्य सदस्य सदमे में हैं। एसओ रमेश यादव ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।