पति से फोन पर विवाद के बाद शिक्षिका ने जान दी


जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भगौती कॉलोनी में एक शिक्षिका ने मंगलवार की रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

प्रयागराज के ममफोर्डगंज की नितिमा केसरवानी (40) पुत्री संतोष केसरवानी विवाह दिसंबर 2020 में पीलीभीत के कोतवाली न०टी० क्षेत्र के कबीर खां निवासी प्रदीप कुमार के साथ हुआ था। नितिमा आईटीआई जलालपुर में शिक्षक के पद पर तैनात थी जबकि पति जूनियर हाईस्कूल पीलीभीत में शिक्षक है। 


नितिमा लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भगौती कॉलोनी में मनोज सिंह के घर में किराए पर रहती थी। आरोप है कि मंगलवार की रात पति-पत्नी के बीच फोन पर विवाद वं शर्ते हुआ था। पति प्रदीप कुमार ने सुबह करीब आठ बजे मकान मालिक को सूचना दी कि नितिमा फोन नहीं उठा रही है। उसने रात में फोन पर विवाद होने के बात भी बताई। इसके बाद पुलिस की उपस्थिति में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो नितिमा पंखे के सहारे रस्सी के फंदे पर लटकी हुई थी। 



पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद मायके वालों को सुपुर्द कर दिया। साथ ही मृतका के भाई नृपेंद्र केसरवानी की तहरीर पर पुलिस ने पति प्रदीप कुमार पर मुकदमा दर्ज किया है। लाइन बाजार प्रभारी निरीक्षक आदेश त्यागी ने बताया कि विवाहिता ने फांसी लगाई है। भाई की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।