शिक्षकों पर लगाया मारपीट और अभद्रता का आरोप


शिक्षकों पर लगाया मारपीट और अभद्रता का आरोप

नरैनी। खंड शिक्षा अधिकारी ( बीईओ) द्वारा उच्च प्राथमिक विद्यालय मूड़ी कंपोजिट का निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित किए गए शिक्षकों द्वारा अभद्र व्यवहार व अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए हाथापाई किए जाने की तहरीर फतेहगंज पुलिस को दी है। उधर, अध्यापकों ने भी खंड शिक्षाधिकारी पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

खंड शिक्षा अधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि 22 अगस्त को कंपोजिट विद्यालय का निरीक्षण के दौरान चार अध्यापक व शिक्षामित्र अनुपस्थित थे । विद्यालय से निकलने के बाद दुर्गा चरण श्रीवास्तव रास्ते में हैं। मिल गए और बाइक को उनकी गाड़ी के सामने लगा दी। इस बीच दो अन्य अध्यापक दिवाकर द्विवेदी इंचार्ज प्रधानाध्यापक व संदीप सिंह के साथ उत्तर प्राथमिक विद्यालय गोरेमऊ कला गांव पहुंचे।

उन्होंने खंड शिक्षाधिकारी के साथ अपमानजनक व्यवहार किया। जब उन्होंने उनसे स्कूल जाने के लिए कहा तो वह मुझ पर हाथापाई करने की नौबत में उतर आए। उधर, दुर्गा चरण श्रीवास्तव प्रधानाध्यापक कम्पोजिट विद्यालय मूड़ी ने फतेहगंज पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि यह पिछड़ा क्षेत्र होने के कारण अराजक तत्वों द्वारा शिक्षकों की शिकायत की जाती है 


कई बार शिक्षकों के साथ अभद्रता व मारपीट की घटनाएं भी हुई है। इस संदर्भ में खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा कोई सहयोग नहीं किया जाता है। शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी की बातों को निराधार बताया। खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा रुपए मांगने का आरोप लगाया है। एसओ फतेहगंज हेमराज सरोज ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।