दुःखद : ट्रक ने शिक्षिका को रौंदा, मौत


सरोजनीनगर, नो-इंट्री तोड़ कर भाग रहे एक ट्रक ने अमौसी मेट्रो स्टेशन के नीचे केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका की जान ले ली। राहगीरों के पीछा करने पर ड्राइवर ट्रक छोड़ कर भाग निकला।

ऐशबाग मोतीझील कॉलोनी निवासी दीप्ति जैन (35) बिजनौर सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र स्थित केंद्रीय स्कूल में शिक्षिका थीं। दोपहर करीब 1:30 बजे छुट्टी के बाद वह स्कूटी से घर लौट रही थीं। अमौसी एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन के करीब पीछे से ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। दीप्ति उछल कर सड़क पर जा गिरीं, जिन्हें रौंदते हुए ट्रक निकल गया। यह देख राहगीरों के शोर मचाने पर ड्राइवर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया।


इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि ट्रक नम्बर के आधार पर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। वह नादरगंज औद्योगिक एरिया से सरिया लाद कर आ रहा था। नोइंट्री में घुसने पर ट्रैफिक कर्मियों ने रोकने की कोशिश की थी, जिस पर ड्राइवर ने भागने की कोशिश में शिक्षिका की स्कूटी में टक्कर मार दी। इसके बाद भी रफ्तार कम नहीं की, जिससे ट्रक का पहिया शिक्षिका के सिर पर चढ़ गया। दीप्ति के पति हार्डवेयर व्यापारी विनीत को सरोजनीनगर पुलिस ने फोन कर हादसे की सूचना दी। मौके पर रिश्तेदारों संग पहुंचे विनीत पत्नी का शव देख कर फफक पड़े।