Viral Videos : ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ स्कूल से लौट रही बच्ची पर गाय का जानलेवा हमला, दिल दहला देगा वीडियो




Viral Videos : दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक छोटी बच्ची पर गाय अपने सींग से बुरी हमला करती नजर आ रही है. इस दौरान इलाके में बच्ची को बचाने के लिए चीख पुकार मच जाती है।


विडियो देखें 👇👇


Cow Attack Video : अक्सर सड़कों और खुले मैदानों पर आवारा पशुओं को घूमते देखा जाता है, लेकिन कई बार गुस्से में तिलमिलाते हुए पशु अपने आस-पास से गुजर रहे लोगों पर हमला भी बोल देते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े (Shocking Video) कर रहा है, जिसमें स्कूल से घर को लौट रही छोटी बच्ची पर गाय हमला करती नजर आ रही है. इस दौरान बच्ची को बचाने के लिए मची चीख पुकार के बीच कुछ लोग मदद के लिए आगे आते नजर आते हैं छोटी बच्ची को गाय ने पैरों ने रौंदा।


यह भयावह वीडियो तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एमएमडीए कॉलोनी का बताया जा रहा है, जहां गली से गुजर रही एक छोटी बच्ची पर गाय अपने सींगों से हमला करते हुए उसे उठाकर जमीन पर पटकती नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे गाय कैसे छोटी बच्ची पर बार-बार हमला करती दिखाई पड़ रही है. बीते 9 अगस्त को हुई इस घटना का सीसीटीवी वाकई चौंका देने वाला है.