स्कूल जा रही आठ वर्षीय छात्रा पर सांड ने किया हमला, देखें वीडियो


ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी ओमवीर नागर की आठ वर्षीय भतीजी तपस्या कक्षा तीन की छात्रा है। इस दौरान गांव की गली से एक आवारा सांड उसके पीछे भागने लगा। इस दौरान बच्ची ने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन सांड ने उसे जमीन पर पटककर घायल कर दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 ग्रेटर नोएडा, संवाद सहयोगी। दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक सांड ने एक छोटी बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के समय बच्ची घर से पैदल स्कूल जा रही थी। जिसमें उसको गम्भीर चोट आई। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है।



पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव में कई आवारा सांड मुख्य रोड पर रात दिन घूमते रहते हैं। जिसकी शिकायत भी प्राधिकरण के अधिकारियों से की गई है लेकिन उसका अभी तक समाधान नहीं हुआ।



दनकौर कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी ओमवीर नागर की आठ वर्षीय भतीजी तपस्या कक्षा तीन की छात्रा है। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह रोजाना की तरह उनकी भतीजी घर से पैदल ही गांव के बाहर आने वाली स्कूल बस में बैठने के लिए जा रही थी।



जमीन पर पटककर कुछ देर तक सींगों से हमला करता रहा सांड

इस दौरान गांव की गली से एक आवारा सांड उसके पीछे भागने लगा। इस दौरान बच्ची ने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन सांड ने उसे जमीन पर पटककर घायल कर दिया। कुछ देर तक सांड उसे जमीन पर पटककर सींगों से हमला करता रहा।



चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची को शकुशल बचा लिया गया। फिलहाल घायल का नजदीकी निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सांड द्वारा हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।