शिक्षक दिवस की तैयारियों के बीच प्रिंसिपल मैडम ने छात्रा को दिखाई अश्लील फिल्म, केस दर्ज कर गिरफ्तार

यह खबर Madhya Pradesh से है. 
दतिया में शिक्षक दिवस की तैयारियों के बीच दतिया के एक सरकारी विद्यालय में गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। घटना 2 सितंबर को उस वक्त की है जब स्कूल में शिक्षक दिवस पर होने वाले आयोजनों को लेकर तैयारियां चल रही थीं। यहां स्कूल की प्रिंसिपल मैडम ने क्लासरूम में कक्षा सात की छात्रा को अश्लील फिल्म दिखाई। इतना ही नहीं स्कूल के एक पुरुष शिक्षक ने छात्रा से अश्लील बातें भी कीं। जब छात्रा ने पूरी घटना घर जाकर अपने परिजनों को बताई तो वह थाने पहुंचे और स्कूल की प्रिंसिपल और शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि शिक्षक फरार है।


दतिया जनपद के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची एक सरकारी विद्यालय में पढ़ती है। वह 2 सितंबर की दोपहर को रोते हुए घर पहुंची थी। पूछने पर उसने कहा कि स्कूल की प्रिंसिपल मैडम अच्छी नहीं हैं। वह गंदी बातें करती हैं। उसने रोते रोते बताया कि दो सितंबर को प्रिंसिपल मैडम ने उसे लंच टाइम में अपने पास बुलाया। वह उसे अपने मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाने लगीं। 


जब डर के मारे उसने क्लासरूम में जाने को कहा तो वह उसे डांटने लगीं थीं। घबराई छात्रा खामोश होकर खड़ी रही। जब दूसरे बच्चे वहां आ गए तो उसे मैडम ने क्लासरूम में भेज दिया। कुछ देर बाद मैडम फिर उसके पास आ गईं और स्कूल के एक शिक्षक के पास जाने को कहने लगीं। कहा कि अगर उनकी बात मान लोगी तो वह अच्छे नंबर से पास भी कर देंगे। प्रिंसिपल मैडम ने पुरुष शिक्षक से छात्रा की मोबाइल पर बात भी कराई। 


शिक्षक मोबाइल पर नाबालिग से अश्लील बातें करने लगा। छात्रा इन सबसे इतना डर गई कि वह रोते हुए घर आ गई और परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी प्रिंसिपल और शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने दबिश देकर प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया वहीं, मामले की भनक लगते शिक्षक भाग निकला।