शिक्षामित्र कल सौंपेंगे सांसद को ज्ञापन


बांदा

प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के सुरोताद्यांट प्रभारी दिनकर अवस्थी ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र सौंपा है। उन्होंने बताया कि प्रांतीय आहवान पर 3 सितंबर को प्रदेश के सभी जनपदों में क्षेत्रीय सांसद के माध्यम से शिक्षामित्रों की समस्याओं के समाधान विषयक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन शांतिपूर्ण ढंग से सौंपे जाने का कार्यक्रम है। उक्त के क्रम में सांसद आरके पटेल के कैंप कार्यालय भाजपा नगर कार्यालय पीलीकोठी में 12:30 बजे ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने जिले के सभी शिक्षामित्रों से समय पर उपस्थित होने की अपील की है।

पदाधिकारियों ने की अपील

बांदा। चुनाव नजदीक आता देख शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों ने एकजुटता की अपील की हैं। कहा कि यदि सभी लोग 3 सितंबर को सांसदों के आवास व कार्यालय पर पहुंचकर उन्हें अपनी व्यथा बताएंगे।

वह अपने पत्र के साथ शिक्षामित्रों का पत्र प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, को भेजेंगे तो अवश्य सुनवाई होगी। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्र तिरंगा यात्रा में भी शामिल हों। आगामी 18 सितंबर से लोकसभा का विशेष सत्र चलने जा रहा है, जिसमें कई बड़े-बड़े शासनादेशों की स्वीकृति होनी है। सांसद यदि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को पत्र भेज देंगे तो उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों का मुद्दा लोकसभा में गूंज सकता | है। सभी से एकजुटता की अपील की गई।