नौ जिलों के डीएम समेत 14 आईएएस बदले, देखें ट्रांसफर सूची


प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को देर रात नौ जिलों बिजनौर, कानपुर देहात, ललितपुर, रामपुर, संतकबीरनगर, मिर्जापुर, एटा, बस्ती और कुशीनगर के जिलाधिकारियों समेत 14 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। जीडीए उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर को संतकबीरनगर, रामपुर के डीएम रवींद्र कुमार मंदार को बिजनौर का डीएम बनाया गया है।

बस्ती की डीएम प्रियंका निरंजन को मिर्जापुर का डीएम, डीएम मिर्जापुर सुश्री दिव्या मित्तल को डीएम बस्ती, ललितपुर के डीएम आलोक सिंह को कानपुर देहात,विशेष सचिव आईटी अक्षय त्रिपाठी को डीएम ललितपुर, बिजनौर के डीएम उमेश मिश्रा को कुशीनगर, रामपुर के डीएम रवींद्र कुमार मंदर को डीएम बिजनौर, एटा के डीएम अंकित कुमार अग्रवाल को डीएम रामपुर बनाया गया है। भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ प्रेम रंजन सिंह को डीएम एटा, कानपुर देहात की डीएम नेहा जैन को विशेष सचिव आईटी और कुशीनगर के डीएम रमेश रंजन को अपर गन्ना आयुक्त बनाया गया है।


हेमंत राव राजस्व परिषद के चेयरमैन बने

सरकार ने 1987 बैच के आईएएस अधिकारी हेमंत राव को राजस्व परिषद का अध्यक्ष नियुक्त किया है। सुभाष चन्द्र शर्मा को प्रमुख सचिव पिछड़ा वर्ग कल्याण बनाया गया है। नरेंद्र भूषण को प्रमुख सचिव विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग बनाया है।

पीसीएस अफसरों के दायित्वों में फेरबदल

सरकार ने शुक्रवार को कुछ पीसीएस अफसरों की तैनाती में भी फेरबदल किया। राहुल कुमार विश्वकर्मा को एडीएम प्रशासन आजमगढ़, सत्यम मिश्रा को एडीएम एफआर मुरादाबाद और सत्यप्रिय सिंह को एडीएम एलए फैजाबाद बनाया गया है।