पहले शिक्षक को स्कूल में घुसकर पीटा और उसी पर दबंगों ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मुकदमा

बहराइच। प्राथमिक विद्यालय गोडहिया के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक की शनिवार को किसान नेता और उसके परिवार के लोगों ने पिटाई कर दी थी। पुलिस ने शिक्षक की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। वहीं शनिवार को किसान नेता के परिवार की महिला की तहरीर पर शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज हो गया है। 


कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गोडहिया में शुक्रवार को सहायक अध्यापक के पद पर तैनात प्रमोद कुमार की स्कूल के अंदर घुसकर दबंगो ने पिटाई की थी। शिक्षक ने भाकियू भानु गुट के किसान नेता और उसके परिवार के सदस्यों पर केस दर्ज कराया था। किसान नेता हसनैन खां के परिवार की महिला ने शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज मुकदमे के मुताबिक महिला ने अध्यापक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पोती स्कूल में पढ़ती है और जब वह उसे स्कूल भेजने और लेने जाती है तो वह उसे बुरी नजर से देखते हैं। पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाते हुए बगल के खेत में इशारे से बुलाने का आरोप लगाया है। जब उसके रिश्तेदार हननैन व बुल्लू खां पूछने गए तो विपक्षी ने उन्हें मारा पीटा जिससे हसनैन को चोटे आई हैं। 


इस आरोप पर प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज राजनाथ सिंह से बात करने के लिए उनको फोन किया गया पर उन्होंने फोन नही उठाया। अब लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।