गणेश विसर्जन में शिक्षक व छात्र नदी में डूबे, गोताखोर कर रहे तलाश


Unnao News यूपी के उन्‍नाव से बड़ी खबर सामने आ रही है। सई नदी में मोहान कस्बा स्थित जलेश्वर मंदिर के पास भगवान श्रीगणेश की मूर्ति विसर्जन के लिए कक्षा 12 का छात्र और शिक्षक डूब गए। वहां मौजूद लोगों ने उन्‍हें बचाने की कोश‍िश की पर नदी का बहाव तेज होने की वजह से दोनों बह गये। गोताखोर दोनों की तलाश कर रहे हैं।

उन्नाव, जेएनएन। मोहान कस्बा स्थित जलेश्वर मंदिर के पास भगवान श्रीगणेश की मूर्ति विसर्जन के लिए आया कक्षा 12 का छात्र और शिक्षक डूब गए। दोनों की तलाश पुलिस गोताखोरों की मदद से कर रही है। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका है।

मोहान स्थित एएलवाइ मैनपुरिया इंटर कालेज में गणेश पूजा समारोह आयोजित किया गया था। जहां शनिवार को अपराह्न एक बजे गणेश जी मूर्ति का विसर्जन करने के लिए विद्यालय के शिक्षक और छात्र जलेश्वर मंदिर के पास सई नदी पहुंचे थे। जहां अचानक सई नदी में उतरा कक्षा 12 का 18 वर्षीय छात्र जयवीर पुत्र रामाधार निवासी मल्लावां जिला हरदोई डूबने लगा।




उसे बचाने के लिए शिक्षक अभिषेक निवासी लखनऊ भी पानी में उतरे और वह भी तेज बहाव के कारण डूबने लगे। शिक्षक और छात्र को डूबता देख वहां शोर मचने लगा। लेकिन तब तक दोनों सभी की आंखों से ओझल हो गए थे। शोर सुन मोहान के स्थानीय लोग दोनों को बचाने के लिए पानी में उतरे। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने शिक्षक व छात्र की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली है।