झालर, फूलों और दीपक को से सजाया परिषदीय स्कूल, शिक्षकों संग छात्रों ने मनाई दिवाली

 


Bijnor, प्राथमिक विद्यालय कासमपुर वीरू खालसा बिजनौर के शिक्षक वैभव चौधरी ने न सिर्फ नवाचार से शिक्षा का स्तर उठा रखा है, बल्कि विद्यालय का सुंदरीकरण कर उसकी अलग पहचान बना रखी है।




प्राथमिक विद्यालय कासमपुर वीरू खालसा में छात्रों, अध्यापकों और ग्रामवासियों ने दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाई। यहीं नहीं विद्यालय को फूलों, झालर और दीयों से सजाया और जमकर आतिशबाजी की। विद्यालय में मनाए दीपोत्सव की वीडियो बेसिक शिक्षा विभाग के ट्विटर हैंडल पर चल रही है।


प्राथमिक विद्यालय कासमपुर वीरू खालसा बिजनौर के शिक्षक वैभव चौधरी ने न सिर्फ नवाचार से शिक्षा का स्तर उठा रखा है, बल्कि विद्यालय का सुंदरीकरण कर उसकी अलग पहचान बना रखी है। विद्यालय में पढ़ाई ही नहीं बच्चों के खेलकूद और त्योहार भी हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। दीपावली पर बने वीडियो को डिपार्टमेंट ऑफ़ बेसिक एजुकेशन उत्तर प्रदेश के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा जारी किया गया है। पूरे प्रदेश में परिषदीय स्कूलों की वीडियो धूम मचा रही है। वैभव चौधरी के शिक्षा क्षेत्र में सराहनीय प्रयासों को देखते हुए उन्हें फॉलोअप किया जा रहा है। यह जनपद बिजनौर के लिए बहुत हर्ष की बात है।