परीक्षा केंद्रों के संबंध आपत्तियां अब 30 तक


, वारणसी:

हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट वर्ष 2024 की परीक्षाओं के लिए केंद्रों के संबंध में आईं आपत्तियों का निस्तारण कर सूची बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। इसके बावजूद प्रधानाचार्यों द्वारा परीक्षा केंद्रों को लेकर बराबर शिकायत बोर्ड की वेबसाइट पर दर्ज कराई जा रही है।

इसका संज्ञान लेते हुए माध्यमिक शिक्षा परिषद ने परीक्षा केंद्रों के संबंध आपत्तियां देने के लिए 30 दिसंबर तक का एक और मौका दिया है। इस संबंध में सचिव का निर्देश पत्र सभी जिलों के जिला विद्यालय निरीक्षकों को भेजा गया है।


माध्यमिक शिक्षा परिषद क्षेत्रीय कार्यालय वाराणसी के अपर सचिव डा. विनोद कुमार राय ने बताया कि निर्देश पत्र में यह कहा गया है कि परीक्षा केंद्रों के संबंध में प्रधानाचार्यों, प्रबंधकों, अभिभावकों और छात्रों को यदि कोई शिकायत है तो वह अपनी शिकायत 30 दिसंबर तक परिषद के ई-मेल आइडी पर अवश्य भेज दें। इसके बाद कोई भी शिकायत आने पर विचार नहीं किया जाएगा। निर्देश में यह उल्लेख किया गया है कि सभी जिलों के जिला अधिकारियों द्वारा आपत्तियों के निस्तारण के बाद परीक्षा केंद्रों की सूची को अनुमोदित करके 26 दिसंबर तक परिषद की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।