शुक्रवार तक सभी प्रधानाध्यापकों को मिलेंगे टैबलेट

, अजीतमल : ब्लाक संसाधन केंद्र में बुधवार को खंड शिक्षाधिकारी की अध्यक्षता में ब्लाक के सभी प्रधानाध्यापकों की बैठक हुई। बैठक में विभागीय समीक्षा की गई। बैठक में कहा कि शुक्रवार तक सभी प्रधानाध्यापकों को सुविधानुसार टैबलेट उपलब्ध करा दिए जायेंगे।


बुधवार को ब्लाक संसाधन केंद्र अजीतमल में खंड शिक्षा अधिकारी दीपक कुमार ने प्रधानाध्यापकों व इंचार्ज प्रधानाध्यापकों के साथ मासिक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में उन्होंने कहा कि जो भी विद्यालय जर्जर स्थिति में है। उनकी सूचना समय रहते उपलब्ध कराएं। पोर्टल पर छात्रों की पूर्ण गणवेश में फोटो अपलोड करना सुनिश्चित करें। इसके अलावा परिवार सर्वेक्षण,
यू डायस पर छात्र प्रोफाइल, स्कूल और टीचर प्रोफाइल पर कार्य 31 दिसंबर तक पूर्ण करें।

शुक्रवार तक सभी प्रधानाध्यापकों को सुविधानुसार टैबलेट उपलब्ध करा दिए जायेंगे। जिस किसी शिक्षक का संशोधन मानव संपदा पोर्टल पर होना है। वह लिखित सूचना कार्यालय को समय रहते उपलब्ध कराए। शीतकालीन अवकाश से पहले विद्यालय का आवश्यक सामान या घर पर या किसी गांव के जिम्मेदार व्यक्ति के पास सुरक्षित रख कर आए। इस मौके पर प्रधानाध्यापक समेत इंचार्ज प्रधानाध्यापक मौजूद रहे।


बीआरसी अछल्दा में 267 शिक्षकों को मिले टैबलेट

संवाद सूत्र, अछल्दा : ब्लाक संसाधन केंद्र में बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष अरुण कुमार दुबे उर्फ रिंटू व ब्लाक प्रमुख शरद कुमार सिंह राणा, बीईओ जगदीश श्रीवास्तव वितरण ने परिषदीय विद्यालयों के 267 अध्यापकों को टैबलेट दिए। बीईओ ने कहा, परिषदीय स्कूलों में टैबलेट पहुंचने से अब कायों में तेजी आएगी और आनलाइन हाजिरी लगेगी। इस मौके पर कौशलेंद्र यादव, अंबरीश वर्मा आदि व्यवस्था की देखभाल में जुटे रहे।