स्कूल डेस्क पर जय श्रीराम लिखा तो शिक्षिका ने मुंह पर फ्लूड लगाया


गाजियाबाद,। आकाश नगर के होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल में सोमवार को एक छात्र के डेस्क पर जय श्रीराम लिखने पर शिक्षिका ने उसके मुंह और सिर पर फ्लूड लगा दिया। इसका पता चलने पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। इस पर प्रिंसिपल ने माफी मांगते हुए संबंधित शिक्षिका को बर्खास्त कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आकाश नगर में सातवीं के एक छात्र ने सोमवार सुबह डेस्क पर जय श्रीराम लिख दिया। ऐसा करने पर उसकी शिक्षिका ने सजा के रूप में उसके बाल, मुंह और सिर पर फ्लूड लगा दिया और अन्य छात्रों के सामने ऐसे ही बैठाए रखा। फिर छुट्टी से पहले थिनर से उसे साफ कर दिया। जब बच्चे के घरवालों को इसका पता चला तो वह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ दोपहर करीब साढ़े 12 बजे स्कूल पहुंच गए।

उन्होंने वहां हंगामा किया और मौके पर पुलिस भी बुला ली। मामला बढ़ता देख प्रिंसिपल ने शिक्षिका मनीषा मैसी को बर्खास्त कर दिया। विश्व हिंदू परिषद के महानगर प्रचार प्रमुख अश्विनी शर्मा ने बताया कि स्कूल की हेड मिस्ट्रेस मधुलिका जोसेफ से मिलकर कड़ी आपत्ति दर्ज की तो उन्होंने माफी मांगते हुए संबंधित शिक्षिका को बर्खास्त कर दिया। साथ ही ये भी लिखकर दिया है कि भविष्य में ना तो ऐसी घटना दोबारा होगी और ना ही बच्चे पर कोई कार्रवाई होगी। वहीं इस मामले में स्कूल प्रबंधन से कोई बात नहीं हो सकी।