15 दिन में गैर हाजिर मिले 52 शिक्षक, नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब



फिरोजाबाद। जिला और ब्लॉक स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी द्वारा 15 से 30 नवंबर तक स्कूलों के किए गए निरीक्षण में 52 शिक्षक-शिक्षिकाएं अनुपस्थित मिले। प्रेरणा पोर्टल की रिपोर्ट के आधार पर बीएसए ने संबंधितों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। जवाब नहीं देने पर कार्रवाई की जाएगी।

बीएसए आशीष कुमार पांडेय ने बताया कि नगला पिपरानी में प्रवीन कुमार, पीएस हरिहा में निशा यादव, नगला टीकरी में प्रशांत कुमार, खैरगढ़ प्रथम में सर्वेश कुमारी, भानुपु़रा में मनोज कुमार, पिडसरा में रविंद्र प्रताप सिंह, मिलिक प्रथम मिथलेश कुमारी, मिलिक द्वितीय में विनय प्रताप सिंह, जगपाल सिंह, पीएस बड़ा गांव द्वितीय में सुमन देवी, पीएस बड़ा गांव में सुधा, आलोक कुमार, उड़ेसर में सत्यपाल सिंह, मिलिक मेघपुर में बौबी राघव, नगला पसी में अभिलाख सिंह, जोधपुर उड़ेसर में रानी देवी, नगला मुरली में अश्वनी कुमार तिवारी, पीएस चट्टानपुरा में शशि यादव, पीएस नसीरपुर में संगीता यादव अनुपस्थित मिले।





वहीं यूपीएस बालकपुर में दिनेश कुमार, नगला किसराव में सिरिन अख्तर, नगला स्माइल में शोभा दिवाकर, खैरगढ़ में प्रवीन कुमार, जहगीरपुर में श्रीओम, कन्या पीएस प्रथम उमेश कुमार, असन में आरती शर्मा, दुगना में मुकेश चंद्र, जलालपुर में मुहम्मद नाजिम सिद्दकी, सोफीपुर में अनीता राजपूत, पिलुआ में सुभाष चंद्र, नवली में रिचा भट्ट, टीकरी में आदित्य कुमार अनुपस्थिति मिले। सिरौलिया में शीतल चौधरी, नेपाल सिंह, गढ़ी जाफर में अनुष्का यादव, बीना बघेल, हिमायूंपुर में सुनीता यादव, रेमजा का पुरा में संतोष देवी, राम किशोर, पीएस सहजलपुर में सुमन वर्मा, जारखी में अरुनवती, बरतरा में सपना, बलीपुर तपस्या में अवधेश सिंह वर्मा, नगला हंसराम में रजत राठौर, नगला बंदा में निकेत, पीएस नंबर 6 शिकोहाबाद में मीना कुमारी, पीएस नंबर तीन में मता, ऊलाऊ में गार्गी सिंह, सीमा पाठक, रेखा रानी को अनुपस्थित मिलने पर नोटिस दिया है। जवाब नहीं देने पर कार्रवाई की जाएगी।