पदोन्नति का बहुप्रतीक्षित स्टे आर्डर


*पदोन्नति का बहुप्रतीक्षित स्टे आर्डर*

Dosto-Good Morning
🙏🙏🙏🙏🙏

सम्मानित साथियों सर्वप्रथम *प्रतापगढ़ जनपद की पदोन्नति प्रक्रिया पर जो स्टे की सूचना मिली थीं कल हमें ऐसा कुछ भी माननीय न्यायालय के लिखित आदेश में नहीं हैं शिवाय इंस्ट्रकशन आदि के ।* साथियों कल रात वकील भैया से विस्तृत चर्चा हुई तो पता चल गया था कि कोई स्टे नहीं हुआ है बल्कि केवल नोटिस इशू हुआ है । स्टेट कौंसिल रणविजय सिंह जी द्वारा कहा गया कि हमनें खुद प्रक्रिया रोक रखी है तो स्टे का कोई औचित्य नहीं यदि प्रतापगढ़ की सूची में कोई कमी है तो हम दिखवा लेगें । अतः कल केवल नोटिस के साथ इस स्टे रूपी नाटकीय घटना क्रम का अंत हुआ ।। *अब पूरी पदोन्नति प्रक्रिया पर स्टे की झूठी भ्रामक सूचना फैलाने वाले और पदोन्नति मोर्चा के बारे में लिखने वाले, खैर अपनी सोच व समझ को अपना जाने जांचे परखे*
🙏🙏🙏🙏🙏🙏
साथियों आगे के हम सभी सचिव महोदय से मिलकर पदोन्नति एक बार पुनः पदोन्नति आदेश की माँग रखेंगे ।।
अब कुछ साथियों का डर है कि पहले म्यूच्यूअल हो जायेगें तो हम स्पष्ट कहना चाहेंगे कि अन्य साथियों की तरह हम किसी प्रक्रिया के विरोधी नहीं हैं और न ही उसमें बाधा बनना चाहेगे । हम केवल सचिव महोदय से मिलकर शीघ्र विद्यालय आवंटन की माँग रखेगे और 16 दिसम्बर से ही प्रोन्नत वेतनमान हेतु बातचीत एवं इस मुद्दे पर विधिक सलाह प्राप्त करेंगे ।।
🙏🙏🙏🙏🙏🙏
अंत में साथियों यह भी स्पष्ट हो लें कि पदोन्नति मोर्चा कभी भी बिना टेट या नियम विरुद्ध पदोन्नति का समर्थन नहीं करता ।। परेशान न हो बहुत ही जल्द विद्यालय आवंटन आदेश जारी होंगे ।। 
🌹🌹🌹🌹🌹🌹
जय पदोन्नति-तय पदोन्नति ।।
आपका 
पदोन्नति संघर्ष मोर्चा उ0प्र0