शिक्षक के बंद घर में घुसकर नकदी-जेवरात उड़ा ले गए चोर

 Primary ka master news


 वाराणसी जिले के लंका थाना क्षेत्र के अशोक पुरम कॉलोनी के बजरंग नगर में किराये के मकान में रहने वाले शिक्षक के घर को चोरों ने निशाना बनाया। बीती रात बंद घर में घुसकर चोरों ने नकदी और गहने पार कर दिए। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। 








शरद पांडे के मकान में किराए पर रहने वाले शिक्षक डॉक्टर दुर्गेश सिंह के बीती रात में बंद घर में घुसे चोरों ने नगदी और जेवरात उड़ा दी। घर में चोरी होने की जानकारी रविवार की सुबह होने पर दुर्गेश ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर लंका पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर वापस लौट गई। घर की अलमारी को तोड़कर चोरों ने 60 हजार रुपए नगद और 6 लाख का जेवरात अपने साथ उठा ले गए। 





यह है मामला


किराये पर रहने वाले दुर्गेश सिंह के बेटे की तबियत खराब होने पर पिछले 15 दिनों से भेलूपुर इलाके में एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। बच्चे की तबियत शनिवार को ज्यादा बिगड़ने पर रात में दुर्गेश और उनकी पत्नी अस्पताल में ही रुक गए। इसी दौरान चोर घर के पश्चिम तरफ स्थित दरवाजे का लॉक तोड़कर घर में घुस गए। घर की अलमारी को तोड़कर चोरों ने 60 हजार रुपये नकदी और 6 लाख का जेवरात उठा ले गए। 





रविवार की सुबह दुर्गेश और उनकी पत्नी के घर पहुंचने के बाद मामले की जानकारी हुई। दुर्गेश सिंह जौनपुर शहर के रहने वाले हैं। जौनपुर में ही शिक्षक हैं। बेटे को पढ़ने के लिए पिछले दो साल से बजरंग नगर में किराये पर पत्नी बच्चों के साथ रहते हैं।