सड़क हादसे में घायल शिक्षक की इलाज के दौरान मौत, डिवाइडर से टकराई थी बाइक

हरदोई:-
रसूलाबाद। बेला रोड पर डिवाइडर से बाइक टकराने की घटना में घायल शिक्षक की इलाज के दौरान गुरुवार सुबह कानपुर के निजी अस्पताल में मौत हो गई। उसके घायल दोस्त का इलाज चल रहा है। इधर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।


मलखानपुर गांव निवासी दिव्यांग श्याम सुंदर शर्मा (35) हरदोई जनपद के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात था। मंगलवार रात को वह गहिलू तिराहा निवासी गोविंद (30) के साथ बाइक से बेला रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में तिलक समारोह में शामिल होने जा रहा था।



रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। इससे बाइक सवार दोनों घायल हो गए थे। दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था। परिजनों ने दोनों का गहिलू तिराहा के पास निजी डॉक्टर से इलाज कराया। बुधवार को हालत बिगड़ने पर श्याम सुंदर शर्मा को परिजन हैलट ले गए।
वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत पर मां उर्मिला रोने बिलखने लगी। मौसा ध्रुव शर्मा ने बताया कि श्याम सुंदर प्राथमिक स्कूल में अध्यापक था। वह हरदोई में तैनात था। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि किसी से सूचना नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇